Level united states din meri jindagi badal gayi

Level united states din meri jindagi badal gayi

To mujhe neend heya nahi aa payi. Mera bas chale to mein duniya bhar ke saare lundo se apni chut ko chuda chuda kar bhosda banwa loo. Meine apni saari daastan oopar bata di hai. Meri aisi paristhiti ka jimmedar koun hai mein kya thi aur kya bar chuki hoo. Bhagwaan kare aisi paristhiti kisi bhi aurat ke saamne naa aye. Dosto khaskar aap maataon aur bahno se nivedan hai ki aap meri jagah hokar sochiyega ki aap ke saamne bhi yahi condition aati to aap kya kar sakti ho. Mujhe get it on apni family members ke future ki bhi chinta hai. Be sure to tips me personally. Kindly mail myself with this id

kutte se chudwaya

Hey dosto mera naam payal hai. Meri umre 25 saal hai. Aur me mumbai ki rahne wali hoon. Ye kahane sachi nahi hai level ye mera sachha sapna hai jo kal rodent mujhe nind mai aya tha. Meri umre 25 saal hai aur meri shaadi hoke karib ek saal sharpen aya hai, me apne baare myself apko batati hoon meri fig 37 28 38 hai. Rang gora nahi level sawla hai. Higth 5 suit 6 inches. Me ghar me personally hamesh saari pahanti hoon.

Mere ghar simple pati mai aur mere pati ko kutta palne ka bohat shouk hai aur simple pati ne ek bada black colored colors ka kutta laye the usa kutte ki aur meri khub dosti ho gayi thi. Wo aur mai roz khelte the. Barish ke din chal rahe the. July ka mahina chalu tha. Apko to maloom hai ki jujy ke mahine mai kutto ka sex ka season rahta hai. Mai ghar mai akeli thi simple pati kaam par gaye the.

Wo kutta jo simple pati ne pala tha wo bhi hamesha ghar pe rahta tha level maine see kiya ki wah create char dino se mere aaspaas chakkar kat raha tha. Aur united states din dopahar jab mai kaam khatm karke television dekh rahi tab wo lounge ke side me personally baitha tha. Meri najar uspe padi to mai dekhti rah gayi wo apni jabanse apne land ko speak raha tha aur uska secure thoda bahar ki taraf agaya tha. Uska land ekdam laal tha aur mota tha. Meri najar uske uperse cap nah rahi thi mai uske land ke taraf dekh rahi thi. Wo din uske land ko dekhakar hi gujra.

Mai need nahlane ke liye restroom ce gayi aur maine uske uper pani dala aur sabun lagane lagi uska sharir bohat garam tha. Maine uske poore sharir pe sabun lagaya fir use paanise dho rahi thi. Jab mai utilize dhoo rahi thi loss mera haat uske secure ko laga baap re kya garam tha wo mene niche jhuk kar dekha to uska secure firse bahar aya tha. Mene saf karne ke bahane uske secure ko haath lagaya to wo uchal pada aur poonch hilate huye simple najdik aya aur mera sharir soonghne laga maine use nahalana tha isliye apne saare kapde nikale the aur bra panty par thi.

Meri choot bohat gilli ho gayi thi. Achanak huye hamlese mai sleep ke upar gir padi aur usko sahi wo angle mil gaya aur uski pakad itni bhari thi ki mai ghum nahi pa rahi thi. Achha wo maine soft towel pahna tha nahi to uska secure to meri choot mai jana hi tha.

To ab kahani shooru karti hoon sapne meri hoke 10 several months ho gaye the aur mai aur simple pati ek sukhi aur khushal life ji rahe the

Lekin soft towel pahan ke bhi uska secure muze mahsoos ho raha tha wo just gand ke upar lag raha tha. Kaise na kaise maine usko apne uprse chudaya level try koshish mera towel chut gaya aur jamin par gir gaya. Aur mai uske samne nangi ho gayi maine uska area dekha to wo 6 inch tak bahar aya tha. Muze nanga dekhakar mere pati bhi janwar ban jate hai wo to pahlese heya ek kutta tha. Ab usko jo jagah chahiye thi wo mil gayi thi.



competeBanner

Portugal 2020: Ficha do Projeto